विश्वरूपम-2 की तैयारियां शुरू: कमल हासन

अभिनेता-निर्देशक कमल हासन ने यहां गुरुवार को कहा कि हाल ही में रिलीज हुई अपनी बहुचर्चित फिल्म `विश्वरूपम` के सीक्वल का भी निर्माण वह जल्द ही शुरू करने वाले हैं।

चेन्नई : अभिनेता-निर्देशक कमल हासन ने यहां गुरुवार को कहा कि हाल ही में रिलीज हुई अपनी बहुचर्चित फिल्म `विश्वरूपम` के सीक्वल का भी निर्माण वह जल्द ही शुरू करने वाले हैं। यहां फिल्म स्क्रीनिंग के लिए आए 58 वर्षीय कमल हासन ने कहा कि विश्वरूपम-2 के लिए निर्माण पूर्व की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। और बहुत जल्द मैं इसकी शूटिंग शुरू करने वाला हूं।
मुस्लिम संगठनों द्वारा विरोध किए जाने के कारण काफी जद्दो-जहद के बाद गुरुवार को तमिलनाडु के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म `विश्वरूपम` की तारीफ करते हुए कमल हासन ने इशारा किया कि इसके सीक्वल की पूरी शूटिंग भारत में ही की जाएगी।
कुछ मुस्लिम संगठनों द्वारा फिल्म के कुछ हिस्सों में मुस्लिम समुदाय को गलत तरीके से प्रदर्शित करने का आरोप लगाने के बाद पहले तमिल तथा तेलुगू भाषाओं में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली 95 करोड़ की लागत से बनी `विश्वरूपम` के प्रदर्शन से ठीक एक दिन पहले तमिलनाडु सरकार ने इस पर दो सप्ताह का प्रतिबंध लगा दिया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.