वीना के गायब होने की हकीकत

वीना मलिक के मैनेजर प्रतीक मेहता ने बताया कि वीना ने कभी भारत नहीं छोड़ा बल्कि वो अपनी पहली फिल्म 'जिन्दगी 50-50' की शूटिंग में व्यस्त थीं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

मुंबई : जहां एकतरफ वीना मलिक के गायब होने से उनके मैनेजर और बॉलीवुड में उनके दोस्त परेशान थे, वहीं वीना मलिक मुंबई के एक आलीशान होटल में आराम फरमा रही थी।

 

 

मीडिया को जानकारी देते हुए वीना मलिक के मैनेजर प्रतीक मेहता ने बताया कि वीना ने कभी भारत नहीं छोड़ा बल्कि वो अपनी पहली फिल्म 'जिन्दगी 50-50' की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस माह के 16 तारीख को पता चला कि उन्हें शूटिंग से छुट्टी मिल रही है इसलिए उन्होंने अकेले एकांत में आराम करने का मन बनाया।

 

 

वीना के मैनेजर ने बताया कि एक मैगजीन में छपी हालिया नग्न तस्वीर के विवाद से वो इतनी मानसिक तनाव से गुजर रहीं है जिसका कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। अपने घरवालों, पाकिस्तानी सरकार और लोगों की प्रतिक्रिया से वो काफी आहत थीं। उन्होंने अपना मोबाइल तक बंद कर दिथा था, जिससे वो भी वीना से बात नहीं कर पा रहे थे।

 

हालांकि मेहता ने उन खबरों का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि वीना पब्लिसिटी के लिए पहले अपनी टॉपलेस तस्वीर खिंचवाई और बाद में गायब हो गई। और यह सब उनके आने वाले रीएलीटी शो ‘स्वयंवर’ के लिए एक प्रचार था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.