वीना मलिक को मिल रही धमकी

वीना मलिक अपनी हालिया नग्न तस्वीर विवाद को लेकर मुश्किलों में घिरती दिख रही हैं। पाकिस्तानी मॉडल व अभिनेत्री वीना के एक प्रतिष्ठित पत्रिका के लिए अर्द्धनग्‍न फोटो (टॉपलेस) पोज देने के बाद नित नई परेशानियों से दो-चार हो रही हैं। वह निश्चित तौर पर उससे जयादा पा रही हैं, जिसके लिए उन्‍होंने सौदेबाजी की।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो

 

मुंबई: वीना मलिक अपनी हालिया नग्न तस्वीर विवाद को लेकर मुश्किलों में घिरती दिख रही हैं। पाकिस्तानी मॉडल व अभिनेत्री वीना के एक प्रतिष्ठित पत्रिका के लिए अर्द्धनग्‍न फोटो (टॉपलेस) पोज देने के बाद नित नई परेशानियों से दो-चार हो रही हैं। वह निश्चित तौर पर उससे जयादा पा रही हैं, जिसके लिए उन्‍होंने सौदेबाजी की।

 

वीना के अनुसार, वह बहुत ही कठिन समय से गुजर रही हैं, खासकर जब से उसकी नग्न तस्‍वीरों इंटरनेट पर सुर्खियों में छाई हैं। हालांकि वीना का कहना है कि उन्‍होंने इस बात को स्‍पष्‍ट किया है कि शूटिंग के दौरान उन्‍होंने कपड़े पहने थे। कुछ भी उसके लिए बेहतर प्रतीत नहीं हो रहा है। वीना ने कथित तौर पर शिकायत की है कि उसे धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं और उसकी जिंदगी वाकई नरक जैसी बन गई है।

 

अभिनेत्री वीना मलिक ने कहा कि उसके पिता अभी भी उससे बात नहीं कर रहे और न ही उसके फोन कॉल या ईमेल का जवाब दे रहे हैं। लेकिन फिर भी वह हमारे साथ आएंगे।

 

एक दैनिक से बातचीत में वीना ने कहा, विरोध किए जा रहे हैं और कुछ धमकी भरे कॉल मिले हैं। इस समय मैं एक अजीब स्थिति में हूं। मैं इस बात को लेकर चीख-चिल्‍ला रही हूं कि मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जैसा मुझे चित्रित किया जा रहा है। लेकिन मेरी सब बातें बहरे कानों पर गिरने जैसा लग रहा है। मैंने खुद को इस तरह की स्थिति में कभी घिरा हुआ नहीं पाया, जैसा मौजूदा समय में हूं। इस समय हर दिन मेरे लिए बहुत मुश्किल बीत रहा है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.