शर्लिन चोपड़ा की कामसूत्र 3डी सौ करोड़ के क्‍लब में होगी शामिल!

बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर शर्लिन चोपड़ा फिल्म कामसूत्र 3डी को लेकर बीते दिनों सुर्खियों में बनी हुई थीं। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग रुकने के बाद शर्लिन को लेकर उतनी चर्चा नहीं हो रही थी।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर शर्लिन चोपड़ा फिल्म कामसूत्र 3डी को लेकर बीते दिनों सुर्खियों में बनी हुई थीं। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग रुकने के बाद शर्लिन को लेकर उतनी चर्चा नहीं हो रही थी।
शर्लिन ने अपनी आने वाली फिल्म `कामसूत्र 3 डी` का पहला पोस्टर जारी किया है। इस फिल्म में शर्लिन चोपड़ा सेमी न्यूड नजर आ रही हैं। शर्लिन ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर इस पोस्टर को जारी किया। शर्लिन ने लिखा कि इस फिल्म का एक शो कुछ दिनों पहले कान फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है। मई के अंत तक इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है। वैसे आपको बता दें कि शर्लिन इन दिनों टीवी शो स्पिलिट्जविला की शूटिंग में व्यस्त हैं।
इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस फिर कामसूत्र 3डी को लेकर चर्चा करने लगे हैं और यह उम्मीद लगा बैठे हैं कि फिल्म में शर्लिन ने काफी न्‍यूड और बोल्‍ड सीन दिए होंगे। ऐसे में उनके बीच फिल्म के रिलीज को लेकर बेताबी बढ़ती जा रही है। वहीं, शर्लिन को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। शर्लिन के फैंस तो यह उम्‍मीद कर रहे हैं कामसूत्र 3डी सौ करोड़ कमाई करने वाली फिल्‍म क्लब में शामिल होगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.