शाहरुख के कंधे की सर्जरी आज होगी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के कंधे का ऑपरेशन मुंबई के लीलावती अस्पताल में होगा।

मुंबई: बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान की मंगलवार को लीलावती अस्पताल में एक सर्जरी होनी है। इस दौरान पिता के साथ रहने के लिए उनका बेटा आर्यन लंदन से भारत आ गया है। शाहरुख के एक नजदीकी सूत्र के मुताबिक मंगलवार दोपहर लीलावती अस्पताल में शाहरुख के दाएं कंधे की एक सर्जरी होगी। 'रा.वन' की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए थे लेकिन बाद में 'चेन्नई एक्सप्रेस' में व्यस्त हो गए। उन्होंने कहा था कि वह 'चेन्नई एक्सप्रेस' की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद ही सर्जरी कराएंगे।
सूत्र ने कहा कि उनका बेटा आर्यन अपने पिता के साथ मौजूद रहने के लिए कुछ दिन पहले ही यहां आ गया है। उनका पूरा परिवार उनके साथ है।
फिल्मकार रोहित शेट्टी की 'चेन्नई एक्सप्रेस' की शूटिंग के दौरान शाहरुख को दर्द सहना पड़ा लेकिन उन्होंने इसके लिए अपने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया। 'चेन्नई एक्सप्रेस' की शूटिंग 25 मई को पूरी हुई। शाहरुख ने गौरी खान से विवाह किया है और उनके दो बच्चे आर्यन व बेटी सुहाना हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.