close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाही बहू केट की टॉपलेस तस्वीरों से सनसनी

आयरलैंड के एक समाचार पत्र आयरिश डेली स्टार ने शनिवार को डचेज ऑफ कैम्ब्रिज की टॉपलेस तस्वीरें छाप कर सनसनी फैला दी।

रोम: आयरलैंड के एक समाचार पत्र आयरिश डेली स्टार ने शनिवार को डचेज ऑफ कैम्ब्रिज की टॉपलेस तस्वीरें छाप कर सनसनी फैला दी। वहीं इटली की एक पत्रिका ने कहा कि वह इन तस्वीरों को एक विशेष अंक में प्रकाशित करने की योजना बना रही है। इससे ब्रिटिश राजपरिवार सकते में है। शाही जोड़े के कार्यालय ने फोटो प्रकाशित करने की निंदा करते हुए कहा कि इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
इससे पहले फ्रांसीसी पत्रिका में केट की टॉपलेस तस्वीरें छापने पर ड्यूक और डचेज ऑफ कैम्ब्रिज ने पत्रिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला करते हुए दावा ठोका था। ब्रिटेन में शाही परिवार के प्रवक्ता ने कहा था कि ये शाही जोड़े की निजता का उल्लंघन है जिसके लिए पत्रिका को जवाब देना होगा। एक फ्रांसीसी पत्रिका क्लोजर ने गुरूवार को ब्रिटेन की महारानी की बहू डचेज ऑफ कैंब्रिज केट की टॉपलेस तस्वीरें प्रकाशित की थीं।
युवा शाही जोड़े की निजता का सम्मान करते हुए ब्रिटिश अखबारों ने ये तस्वीरें नहीं छापी तथा इन तस्वीरों के प्रकाशन की निंदा की थी। आयरिश डेली स्टार के संपादक माइक ओकेन ने कहा है कि यह तस्वीरें उत्तरी आयरलैंड या ब्रिटेन के अंकों में नहीं छापी गई हैं। उत्तरी आयरलैंड यूनाइटेड किंगडम का हिस्सा है। उन्होंने अपने अखबार का यह कहते हुए बचाव किया कि आयरलैंड राज परिवार को उस दृष्टि से नहीं देखता जैसे ब्रिटिश देखते हैं।