शीर्ष अभिनेत्रियां भी करें आइटम सांग: वीणा

अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित पाकिस्तानी अदाकारा वीणा मलिक का कहना है कि अभिनेत्रियों को आइटम गाने करने से संकोच नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह अधिक चुनौतीपूर्ण होता है। वीणा ने हेमामालिनी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्रकारों से कहा कि अब चीजें बदल रही हैं। आइटम नम्बर बड़ी चुनौती है।

मुंबई : अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित पाकिस्तानी अदाकारा वीणा मलिक का कहना है कि अभिनेत्रियों को आइटम गाने करने से संकोच नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह अधिक चुनौतीपूर्ण होता है। वीणा ने हेमामालिनी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्रकारों से कहा कि अब चीजें बदल रही हैं। आइटम नम्बर बड़ी चुनौती है। कई बार पूरी फिल्म आइटम नम्बर पर निर्भर करती है। हेमा ने कहा था कि शीर्ष अभिनेत्रियों को आइटम नम्बर करने से बचना चाहिए।

वीणा ने अपनी पहली हिन्दी फिल्म `दाल में कुछ काला है` के म्यूजिक लांच के मौके पर कहा कि आइटम नम्बर बड़ी जिम्मेदारी होती है और मैं कहना चाहूंगी कि अभिनेत्रियों को इनसे दूर नहीं भागना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं पांच या छह महिला केंद्रित फिल्में कर रही हूं। साथ ही मैं आइटम नम्बर भी कर रही हूं।
वीणा बॉलीवुड की हिट फिल्म `द डर्टी पिक्च र` के तेलुगु संस्करण में भी काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह हिन्दी फिल्म `मुम्बई 125 किलोमीटर` और `जिंदगी 50-50` में भी दिखेंगी। (एजेंसी)