close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय की बेटी को मिला सलमान खान का सहारा

वर्ष 1993 के मुंबई विस्फोट मामले में आर्म्स एक्ट के तहत पांच साल की सजा पाए अभिनेता संजय दत्त ने गुरुवार को जहां टाडा अदालत के समक्ष सरेंडर कर दिया। वहीं, इस मुश्किल घड़ी में वह अकेले नहीं पड़े हैं। संजय को उनके परिवार और मित्रों की तरफ से काफी समर्थन एवं सहयोग मिल रहा है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई : वर्ष 1993 के मुंबई विस्फोट मामले में आर्म्स एक्ट के तहत पांच साल की सजा पाए अभिनेता संजय दत्त ने गुरुवार को जहां टाडा अदालत के समक्ष सरेंडर कर दिया। वहीं, इस मुश्किल घड़ी में वह अकेले नहीं पड़े हैं। संजय को उनके परिवार और मित्रों की तरफ से काफी समर्थन एवं सहयोग मिल रहा है।
संजय दत्त के अच्छे और बुरे दिन में हमेशा साथ दिखाई देने वाले अभिनेता सलमान खान इस बार भी पीछे नहीं हैं। बताया जाता है कि सलमान, संजय की बेटी त्रिशाला से पिछले एक महीने से लगातार संपर्क में हैं।
त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा की संतान है और वह अमेरिका में रहती है।
संजय दत्त पर सर्वोच्च न्यायालय का जब फैसला आया उस समय सलमान खान अमेरिका में थे और भारत लौटने के बाद वह तुरंत संजय से मिलने गए।
एक समाचार पत्र ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ‘संजय दत्त पर जिस समय सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आया उस समय सलमान अमेरिका में थे। फैसला की जानकारी मिलते ही सलमान ने सबसे पहला फोन त्रिशला को किया। सलमान ने त्रिशला से वादा किया कि उसे जब भी उनकी जरूरत होगी वह उसके लिए वहां मौजूद हो जाएंगे।’
बताया यह भी जाता है कि सलमान बुधवार को संजय से मिले थे।
सलमान और संजय ने ‘साजन’, ‘चल मेरे भाई’ फिल्मों में एक साथ काम किया है। इसके अलावा दोनों अभिनेताओं ने ‘बिग बॉस’ के पांचवें संस्करण की संयुक्त रूप से मेजबानी की है।