सट्टेबाजी को कानूनी रूप दिया जाए: इरफान

अभिनेता अर्जुन रामपाल और निर्देशक निखिल आडवाणी आईपीएल को लेकर फिक्सिंग विवाद से निराश हैं तो इरफान खान का कहना है कि सट्टेबाजी को कानूनी मान्यता दे देनी चाहिए।

मुंबई : अभिनेता अर्जुन रामपाल और निर्देशक निखिल आडवाणी आईपीएल को लेकर फिक्सिंग विवाद से निराश हैं तो इरफान खान का कहना है कि सट्टेबाजी को कानूनी मान्यता दे देनी चाहिए।
रामपाल ने संवाददाताओं से कहा कि यह बकवास है। खेल को हमारे देश में धर्म की तरह ही माना जाता है। यह दुखद है कि खेल का अपमान किया गया है और इसे ऐसे दौरे से गुजरना पड़ा है। यह क्रिकेट के लिए दुखद समय है।
इरफान ने कहा कि यह मेरे लिए कुछ भी चौंकाने वाला नहीं है। आईपीएल पैसे का खेल है। भ्रष्टाचार हमारे देश में हो रहा है। इसलिए यह चौंकाने वाला नहीं है। मेरा मानना है कि सट्टेबाजी को कानूनी मान्यता दे देनी चाहिए। निर्देशक निखिल आडवाणी ने कहा कि मेरा दिल टूट गया है। मैं आईपीएल का बड़ा प्रशंसक हूं। मैं हर मैच देखता हूं और मुंबई इडियंस का प्रशंसक हूं। यह दुखद है कि खेल पर दाग लग रहा है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.