सफलता के लिए किसी का नुकसान नहीं किया: बिपाशा

सफलता के लिए किसी का नुकसान नहीं किया: बिपाशा

मुंबई: अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। बिपाशा अपनी आने वाली फिल्म `राज 3` में एक ऐसी अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी प्रतिद्वंद्धी अभिनेत्रियों को कामयाब होने से रोकने के लिए नकारात्मक तरीकों का इस्तेमाल करती है।
33 वर्षीय अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया, "सफलता प्राप्त करने के लिए मैंने कभी भी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। मैंने एक अभिनेत्री के तौर पर पहले दिन से स्वयं के लिए कुछ सिद्धांत बनाए थे और उनसे कभी छेड़छाड़ नहीं की। उन्होंने कहा कि किसी ने मुझसे पूछा कि सफलता मेरे लिए क्या मायने रखती है? मेरे लिए मैं सफल इसलिए हूं क्योंकि मैं चेहरे पर मुस्कान रखती हूं, क्योंकि मैंने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। मैंने अपने सिद्धांतों से किसी भी चीज के लिए कभी कोई समझौता नहीं किया। मैं किसी पर आश्रित नहीं हूं।
बिपाशा आखिरी बार फिल्म `जोड़ी ब्रेकर्स` में नजर आईं थी और इस वक्त वह `आत्मा` की शूटिंग में व्यस्त हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.