समंदर की लहरों के बीच, कैटरीना, बिकनी और रणबीर

बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अपने संबंधों को लेकर बोलने से हमेशा बचते रहे हैं। लेकिन एक मैगजीन में इनके बारे में जो तस्वीरें छपी है वह कुछ और ही बयां करती है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अपने संबंधों को लेकर बोलने से हमेशा बचते रहे हैं। लेकिन एक मैगजीन में इनके बारे में जो तस्वीरें छपी है वह कुछ और ही बयां करती है।
स्पेन के आईबिजा बीच पर खींची गई तस्वीरों में रणबीर और कैटरीना मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। तस्वीरों को देखकर यह उम्मीद करना कि दोनों के बीच आपसी संबंध नहीं है नामुमकिन सा लगता है। ये तस्वीरें बताती है कि इनके बीच का रिश्ता बेहद गहरा है जिससे इंकार नहीं किया जा सकता है।
एक मैगजीन के मुताबिक ये तस्वीरें तब ली गई थीं जब दोनों स्पेन में इसी महीने छुटि्टयां मनाने गए थे। अभी दोनों बॉम्बे वेल्व नामक एक फिल्म में साथ साथ काम कर रहे हैं।
वर्ष 2009 में कैटरीना और रणबीर ने एक साथ पहली बार फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में काम किया था। फिल्म हिट रही थी और उसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंधों की चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने बीच रोमांस के रिश्ते के परवान चढ़ने की पुष्टि नहीं की है। लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल आज भी यही दोनों है।