सर्जरी के बाद अब स्वस्थ हैं अमिताभ
Advertisement

सर्जरी के बाद अब स्वस्थ हैं अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बुधवार को कहा कि वह पेट की सर्जरी के बाद अब स्वस्थ हैं लेकिन अभी यह नहीं कहा जा सकता कि उन्हें अस्पताल से घर जाने के लिए छुट्टी कब मिलेगी।

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बुधवार को कहा कि वह पेट की सर्जरी के बाद अब स्वस्थ हैं लेकिन अभी यह नहीं कहा जा सकता कि उन्हें अस्पताल से घर जाने के लिए छुट्टी कब मिलेगी। अमिताभ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा कि एक ऐसा दिन जो आपको अच्छे स्वास्थ्य की ओर ले जाता है और फिर वापस आपको असहज स्वास्थ्य के कुएं में धकेल देता है। शरीर हमेशा हुक्म चलाता रहेगा। इलाज जब तक असर करना शुरू न करे तब तक वह अरुचिकर हो सकता है और जब तक ऐसा होता है, तब तक आपका इसमें विश्वास कम होने लगता है और फिर अचानक आप स्वस्थ हो जाते हैं, सब कुछ ठीक हो जाता है।

 

69 वर्षीय अमिताभ की शनिवार को दो सर्जरी हुई थीं। उन्हें सोमवार को सेवनहिल्स अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी लेकिन भयंकर दर्द के कारण इसे टाल दिया गया है। अमिताभ के परिवार व चिकित्सकों को अभी नहीं पता कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी।

 

साल 1982 में 'कुली' फिल्म के लिए एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान अमिताभ के पेट में चोट लगी थी। तब उनकी जिंदगी खतरे में पड़ गई थी और तब से उन्हें लगातार पेट में दर्द की शिकायत थी।

(एजेंसी)

 

Trending news