सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया की शादी पहले ही हो चुकी है?
Advertisement

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया की शादी पहले ही हो चुकी है?

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रैंड लूलिया वंटूर के बीच तथाकथित रोमांस की खबरों के बीच सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रैंड लूलिया वंटूर के बीच तथाकथित रोमांस की खबरों के बीच सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर है। इस मामले में अब खबर यह आ रही है कि सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया पहले से ही शादीशुदा है।
एक अखबार की खबरों के मुतबिक लूलिया शादीशुदा हैं जिनकी शादी एक जानेमाने संगीतकार से हो चुकी है। लूलिया इस वक्त भारत में ही है और उसके बारे में कुछ ही दिन पहले यह खबर आई थी कि सलमान ने मुंबई में घर तलाशने में उनकी मदद की थी।

अखबार के मुताबिक लूलिया ने ग्रैमी पुरस्कर के लिए नामित संगीतकार मॉरिस मोगा के साथ डेटिंग की थी। खबरों के मुताबिक इनके बीच लंबे अरसे से गहरा रिश्ता है। इनके रोमांस की खबरे इनके शहरों में हमेशा से हेडलाइन बनती रही है।
सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर इस रोमानियन जोड़े के बारे में यह ऐलान किया गया है कि यह जोड़ा शादीशुदा है। फेसबुक पर 7 अगस्त, 2012 को जो तस्वीर पोस्ट की गई है उसमें इन दोनों के लिप-लॉप किस करते हुए देखा जा सकता है।
लूलिया इस वक्त हैदराबाद में है जो सलमान खान के साथ फिल्म मेंटल की शूटिंग कर रही है। मेंटल फिल्म में लूलिया और सलमान की शूटिंग के बाद से उनके बीच प्रेम संबंधों की चर्चा जोरों पर है। हालांकि इसकी पुष्टि ना तो सलमान की तरफ से हुई है और ना ही लूलिया ने इसकी पुष्टि की है।

Trending news