सलमान खान का कद सुपरस्‍टार के तमगे से भी बड़ा: करन जौहर
Advertisement

सलमान खान का कद सुपरस्‍टार के तमगे से भी बड़ा: करन जौहर

रख्‍यात फिल्‍म निर्माता करण जौहर और अभिनेता शाहरुख खान के बीच चल रही खटास की अफवाहों को नकारते हुए करण ने कहा कि शाहरुख को वह अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : प्रख्‍यात फिल्‍म निर्माता करण जौहर और अभिनेता शाहरुख खान के बीच चल रही खटास की अफवाहों को नकारते हुए करण ने कहा कि शाहरुख को वह अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। शाहरूख की बादशाहत को कड़ी चुनौती दे रहे सलमान के बारे में करन का मानना है कि सलमान का जवाब नहीं है। वह सुपरस्‍टार के तमगे से भी बढ़कर हैं और अपनी फिल्मों के कद की तुलना में वहीं कहीं ज्‍यादा बड़े हैं।

करन ने कहा कि सलमान का प्रभाव ही कुछ ऐसा है कि बड़ी तादार में लोग उन्हें देखने थियेटर जाते हैं। सलमान आज बॉलीवुड के सबसे ज्यादा मुनाफा देने वाले कलाकार हैं। लोग फिल्म देखने सिर्फ इसलिए जाते हैं क्योंकि उससे सलमान का नाम जुड़ा होता है।
इसमें कोई शक नहीं है इस समय सलमान जिस फिल्‍म को छू भर लेते हैं, वह हिट साबित हो जाती है। इसके आकर्षण से करन भी नहीं बचे हैं और अब सलमान को कई फिल्मों का ऑफर दे डाला है।
ज्ञात हो कि करण और शाहरुख के बीच लंबे अरसे से दोस्ती रही है। हालांकि बाद में खबरें आने लगीं कि करण ने शाहरुख की न्यूईयर पार्टी में शिरकत नहीं की और वह सलमान खान से नजदीकियां बढ़ाते जा रहे हैं।

Trending news