सलमान खान की 'मेंटल' का खौफ, उड़ी भंसाली की नींद

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आजकल जो कुछ करते हैं, उसमें उनकी दबंगई साफ दिखती है। सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म मेंटल में व्‍यस्‍त हैं। उनके हर शिड्यूल पर बॉलीवुड के निर्माताओं की नजर रहती है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आजकल जो कुछ करते हैं, उसमें उनकी दबंगई साफ दिखती है। सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म मेंटल में व्‍यस्‍त हैं। उनके हर शिड्यूल पर बॉलीवुड के निर्माताओं की नजर रहती है।
निर्माताओं में सलमान के फिल्‍म के रिलीज को लेकर इतना डर रहता है कि कोई भी अन्‍य निर्माता अपनी फिल्‍म को इसके आसपास अपनी फिल्म रिलीज करने से गुरेज करता है। निर्माता पहले ये जानने की कोशिश करते हैं कि सल्‍लू की फिल्म कब रिलीज हो रही है। इसके बाद ही वे अपनी फिल्‍म के रिलीज को लेकर योजना बनाते हैं।
एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली इन दिनों फिल्‍म रामलीला के निर्माण में व्‍यस्‍त हैं। भंसाली की नींद अब इसलिए उड़ गई है कि उनकी फिल्म की रिलीज के एक सप्ताह पहले सलमान अपनी फिल्म मेंटल रिलीज करने का प्‍लान बना रहे हैं। फिल्म से जुडे लोगों ने यह निर्णय लिया है कि काम में तेजी लाकर मेंटल को इसी साल रिलीज किया जाए। इस निर्णय के पीछे सलमान के प्रशंसकों का ख्‍याल रखा गया है। संभवत: मेंटल के रिलीज के लिए 22 नवंबर की तारीख तय की गई है।
उधर, संजय भंसाली की फिल्‍म रामलीला को 29 नवंबर को रिलीज करने का प्‍लान है। ऐसे में भंसाली के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं क्‍योंकि सलमान की फिल्‍म के सामने दूसरी अन्‍य फिल्‍मों के बिजनेस पर खासा प्रभाव पड़ता है।