सलमान खान के एनजीओ ने दिखाई `दरियादिली`

बॉलीवुड स्टार सलमान खान का गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त मराठवाड़ा क्षेत्र में मदद के लिए आगे आया है।

बीड : बॉलीवुड स्टार सलमान खान का गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त मराठवाड़ा क्षेत्र में मदद के लिए आगे आया है।
औरंगाबाद संभागीय आयुक्त को ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ की ओर से हाल में मिले ई-मेल के अनुसार यह एनजीओ छह से 31 मई तक मराठवाड़ा के सूखाग्रस्त जिलों में पानी के 2500 टैंक मुहैया कराएगा जिनमें प्रत्येक की संचयन क्षमता 2000 लीटर होगी।
बीड आवासीय जिला आयुक्त बी एम काम्बले ने बताया कि उन्हें भी संभागीय आयुक्त से कल इस संबंध में मेल मिला था। काम्बले ने कहा कि हमें ई-मेल मिला है कि बीड जिले को ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ पानी के 750 टैंक मुहैया कराएंगा। हमने इन टैंकों के वितरण के संबंध में संभागीय आयुक्त को सूचित कर दिया है। ई-मेल के अनुसार एनजीओ बीड को 750, उस्मानाबाद एवं जालना को पांच-पांच सौ और औरंगाबाद एवं नांदेड को ढाई-ढाई सौ टैंकर मुहैया कराएगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.