सलमान ने नहीं देखी हैं सनी की एडल्‍ट फिल्‍में!

पॉर्न स्‍टार सनी लियोन ने जब से बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है, वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। भारतीय मूल की वयस्क फिल्म की अभिनेत्री सनी ने बॉस के घर वालों से जरूर अपने पेशे (प्रोफेशन) के बारे में छुपाया लेकिन अभिनेता सलमान खान इस बारे में अवगत हैं और उन्‍हें सनी लियोन के स्‍टेटस को लेकर कोई समस्या नहीं है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो

मुंबई: पॉर्न स्‍टार सनी लियोन ने जब से बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है, वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। भारतीय मूल की वयस्क फिल्म की अभिनेत्री सनी ने बॉस के घर वालों से जरूर अपने पेशे (प्रोफेशन) के बारे में छुपाया लेकिन अभिनेता सलमान खान इस बारे में अवगत हैं और उन्‍हें सनी लियोन के स्‍टेटस को लेकर कोई समस्या नहीं है।

 

जब हाल ही में सनी के बारे में सलमान खान से सवाल किया गया तो ‘दबंग’ अभिनेता ने कूटनीतिक अंदाज में सनी की किसी फिल्मों को देखने से इनकार किया। साथ ही, यह भी कहा कि उन्‍हें सनी की वेब दुनिया की सफलता के बारे में जानकारी है।

 

सलमान ने कहा, ‘हालांकि उन्‍होंने न तो सनी की फिल्‍में और न ही उनके कामों को देखा है, पर उनकी वेबसाइट की लोकप्रियता और हिट्स के बारे में जरूर सुना है।‘ वहीं, पॉर्न स्‍टार के देश में आने पर स्वागत को लेकर कइयों ने मिश्रित प्रतिक्रिया दी हैं।

 

एक दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने कहा है कि उसके (सनी लियोन) के पेशे को लेकर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। वह भी एक व्यक्ति है और हर कोई विभिन्न प्रकार के कार्यों में शामिल है। सलमान ने कहा कि सनी के परिवार के सदस्यों को भी कोई समस्या नहीं है और उसके काफी प्रशंसक भी हैं।

 

वैसे पिछले हफ्ते इस तरह की कुछ रिपोर्ट सामने आई थी कि सनी लियोन ने सल्लू के साथ काम करने को लेकर अपनी इच्छा जताई है। इस रिपोर्ट पर हमें भी आश्‍चर्य हो रहा है कि कया बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस पर विचार करेंगे?

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.