सलमान मना रहे अपना 46वां जन्मदिन

अपने 46वें जन्मदिन के अवसर पर वो मुंबई में रहकर ही इस जश्न को मनाने का फैसला किया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली : बॉलीवुड में 'मोस्ट इलिजिबल बैचलर' के रूप में सलमान खान आज सबसे चहेते नाम हैं। हर सितारा उन्हें अपने साथ काम करते देखना चाहता है। अपने 46वें जन्मदिन के अवसर पर वो मुंबई में रहकर ही इस जश्न को मनाने का फैसला किया है।

 

इससे पहले खबर थी कि वो दुबई में अपना जन्मदिन मना सकते हैं। 'दबंग खान', 'बैड ब्वॉय', 'बॉडीगार्ड', 'लव गुरु' से लेकर उनको क्या क्या नाम नहीं दिया गया। कभी अपनी निजी जिन्दगी में तो कभी फिल्मी दुनिया में, वो हमेशा चर्चा का विषय बने रहे। अपने समानांतर चल रहे दोनों खान, आमिर और शाहरुख से वो बॉक्स ऑफिस पर भी टिके रहते हैं और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बॉडीगार्ड' से लोहा भी लेते हैं।

 

अभी तक कुंआरे रहे सलमान ने 'मैंने प्यार किया' से 'बॉडीगार्ड' तक का लंबा सफर तय किया है और आशा करते हैं कि वो आगे भी हिट और रोमांचक फिल्में करते रहेंगे। शादी करके वो अपनों की तमन्ना भी पूरी कर सकते हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.