सुभाष घई पर कास्टिंग काउच का आरोप
Advertisement

सुभाष घई पर कास्टिंग काउच का आरोप

इजराइली लेखिका रीना गोलान ने अपनी किताब 'डियर मिस्टर बॉलीवुड' में सुभाष घई पर बेडरूम में ले जाने का आरोप लगाया है।

मुंबई : बॉलीवुड के शो मैन कहे जाने वाले निर्देशक और निर्माता सुभाष घई पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया गया है।

 

सूत्रों के अनुसार इजरायली लेखिका रीना गोलान ने अपनी किताब 'डियर मिस्टर बॉलीवुड' में सुभाष घई पर बेडरूम में ले जाने का आरोप लगाया है। रीना ने अपनी किताब में उल्लेख किया है कि सुभाष ने मुझे बेडरूम में ले जाकर कहा कि तुम अपने आप को मुझे समर्पित कर दो, मैं तुम्हारी लाइफ को पूरी तरह से बदल दूंगा।

 

उल्लेखनीय है कि रीना गोलान आगामी मामी फेस्टिवल में अपनी किताब का प्रमोशन करने जा रही है लेकिन उन्हें किताब में किए गए खुलासों से नुकसान होने का डर सता रहा है।

 

रीना ने सुभाष के अलावा फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी और गायक अनूप जलोटा पर भी अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। सूत्रों के मुताबिक रीना ने अपनी किताब में शाहरूख की जीवनी को लिखा है। रीना ने एक अखबार को दिए गए बयान में कहा कि मेरी किताब शाहरूख के बारे में है। उन्होंने कहा कि जब मैं इंडिया पहुंची तो बॉलीवुड और शाहरूख के प्यार में पूरी तरह से गिर गई। जिसकी वजह से किताब को लिख पाई। रीना के मुताबिक किताब में लिखी हुई सारी बातें मेरे अनुभव और बॉलीवुड से संबंधित सभी मशहूर हस्तियों से बातचीत के आधार पर लिखी गई है।

 

इस मामले में अखबार ने किताब में लिखी हस्तियों से संर्पक किया तो सभी ने ऐसे प्रस्तावों से इनकार किया। सभी ने कहा कि रीना अपनी किताब को विवादों में लाकर पब्लिसिटी का हथकंडा अपना रही है। हालांकि सुभाष ने किताब में लिखी हुई बातों पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। उनके अनुसार वो ऐसी किसी किताब के बारें में नहीं जानते हैं। (एजेंसी)

Trending news