सुरेश-वेरनॉन को 'इंडियाज गॉट टैंलेंट-3' का ताज

30 कलाकारों का 'सुरेश एंड वेरनॉन ग्रुप' एक ऐसा ग्रुप है, जिसमें सभी कलाकारों की उम्र 25 वर्ष से कम है.

[caption id="attachment_14173" align="alignleft" width="150" caption="शो के जज"][/caption]

मुंबई. मशहूर रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 3' के फाइनल मुकाबले में शनिवार को सुरेश एंड वेरनॉन ग्रुप को विजेता घोषित किया गया. इस ग्रुप ने अपने दमदार प्रदर्शन के बल पर खिताब पर कब्जा किया.

 

30 कलाकारों का 'सुरेश एंड वेरनॉन ग्रुप' एक ऐसा ग्रुप है, जिसमें सभी कलाकारों की उम्र 25 वर्ष से कम है. फाइनल मुकाबले के दौरान अपनी प्रतिभा से इन कलाकारों ने दर्शकों और निर्णायक मंडल को प्रदर्शन कर मंत्रमुग्ध कर दिया. इस ग्रुप को विजेता के तौर पर एक टीवी सेट के साथ 50 लाख रुपये प्रदान किए गए. यह पुरस्कार मुख्य अतिथि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता शाहरुख खान ने दिया.

 

इस मौके पर शाहरुख ने कहा, ''मैं यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. यह एक ऐसा मंच है जो प्रतिभाशाली लोगों की खोज के लिए काफी अच्छा काम कर रहा है. इसमें देशभर के प्रतिभाशाली लोग अपना हुनर आजमाते हैं.''

 

वहीं प्रतियोगिता में दूसरा स्थान बैंड साल्सा ग्रुप और तीसरा स्थान द माधवाज ग्रुप को मिला. इन दोनों ग्रुपों को पुरस्कार स्वरूप 10 हजार रुपये का चेक प्रदान किया गया. उल्लेखनीय है कि टेलीविजन स्क्रीन के इस मशहूर रिएलिटी शो के निर्णायकमंडल में मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे, दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र और बॉलीवुड की नामचीन अदाकारा किरण खेर शामिल थीं. शाहरुख खान को फाइनल शो के लिए विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.