सूरज पंचोली के पक्ष में बोले भंसाली

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने जिया खान आत्महत्या मामले के आरोपी सूरज पंचोली के पक्ष में अपनी बात रखते हुए कहा कि सूरज काफी मेहनती हैं और अपने काम के प्रति बेहद गंभीर हैं।

मुम्बई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने जिया खान आत्महत्या मामले के आरोपी सूरज पंचोली के पक्ष में अपनी बात रखते हुए कहा कि सूरज काफी मेहनती हैं और अपने काम के प्रति बेहद गंभीर हैं। सूरज ने फिल्म `गुजारिश` में फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था।
बहुत कम लोगों को पता है कि सूरज के पिता आदित्य पंचोली और भंसाली का घर एक ही इमारत की अलग-अलग मंजिलों पर है। भंसाली कम मिलनसार होने की वजह से आदित्य से बहुत कम मिले हैं, लेकिन भंसाली की मां लीला और सूरज की मां अभिनेत्री जरीना वहाब के बीच अच्छी दोस्ती है।
भंसाली ने कहा कि मां के कहने पर ही सूरज ने `गुजारिश` में मेरे साथ काम किया था। मैं मानता हूं कि वह बेहद परिश्रमी और विनम्र स्वभाव का लड़का है। फिल्म के सेट पर वह हमेशा समय पर आता था और काम बहुत जल्द सीखता था। उसमें फिल्म स्टार माता-पिता का बेटा होने का घमंड नहीं था। मैं कह सकता हूं कि जरीना और आदित्य ने अपने बेटे की परिवरिश बड़े अच्छे तरीके से की है।
अभिनेत्री जिया खान द्वारा तीन जून को आत्महत्या करने के बाद उनके द्वारा लिखे खतों के माध्यम से सूरज के साथ असफल रिश्ते की बात सामने आई थी। इसके बाद सूरज को 10 जून को हिरासत में लिया गया। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 21 जून को होनी है। (एजेंसी)