सोनम कपूर का भी आइटम नंबर से बढ़ा लगाव
Advertisement

सोनम कपूर का भी आइटम नंबर से बढ़ा लगाव

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर कहती हैं कि वह जल्द ही किसी फिल्म में एक भारतीय आइटम नबंर पर नृत्य करना चाहती हैं। सोनम ने अपनी आनेवाली फिल्म `रांझना` में थोड़ा बहुत परम्परागत भारतीय नृत्य किया हैं।

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर कहती हैं कि वह जल्द ही किसी फिल्म में एक भारतीय आइटम नबंर पर नृत्य करना चाहती हैं। सोनम ने अपनी आनेवाली फिल्म `रांझना` में थोड़ा बहुत परम्परागत भारतीय नृत्य किया हैं।
सोनम (27) ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारी फिल्मों में परम्परागत भारतीय नृत्य नहीं दिखाए जाते। मैं अपनी किसी फिल्म में जल्द ही परम्परागत भारतीय नृत्य करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मुश्किल से बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में भारतीय नृत्य की झलक देखने को मिलती है। आखिरी बार उन्होंने `ओम शांति ओम` में दीपिका पादुकोण और `चिकनी चमेली` में कैटरीना को नृत्य करते देखा था।
नृत्य के बारे में अपनी पृष्ठभूमि के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हैं। इस समय भी वह नृत्य का प्रशिक्षण ले रही हैं। सोनम, आनंद राय निर्देर्शित फिल्म `रांझना` में अभिनेता धनुष और अभय देओल के साथ जल्द ही दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का प्रदर्शन 21 जून को होगा। (एजेंसी)

Trending news