सोनाक्षी सिन्‍हा अब आइटम नंबर से लगाएंगी सेक्सी तड़का

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के सितारे इन दिनों चरम पर हैं। वह जो भी भूमिका निभा रही हैं, उसमें उन्‍हें कामयाबी मिल रही है। उनका यह सिलसिला यहीं थमता नहीं दिख रहा है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के सितारे इन दिनों चरम पर हैं। वह जो भी भूमिका निभा रही हैं, उसमें उन्‍हें कामयाबी मिल रही है। उनका यह सिलसिला यहीं थमता नहीं दिख रहा है। सोनाक्षी अब साजिद खान की आगामी फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के आइटम गाने ‘थैंक गॉड इट्स फ्राइडे’ पर थिरकती दिखाई देगी। खास बात यह है कि सोनाक्षी को इस गाने में दो नामचीन अभिनेत्रियों की तरह दिखाया गया है। एक में वह ‘शान’ की परवीन बॉबी लग रही हैं और दूसरे में ‘चालबाज’ की श्रीदेवी।

ऐसा लग रहा है कि साजिद को सोनाक्षी में काफी विश्वास है। उन्होंने गाने की लॉचिंग के समय कहा कि इस गाने के लिए सोनाक्षी मेरी पहली और आखिरी पसंद थीं। मैंने तय कर लिया था कि अगर वह तैयार नहीं होंगी तो मैं यह गाना ही फिल्म से निकाल दूंगा। गौरतलब है कि सोनाक्षी ने हाल ही में फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में ‘गो गो गोविंदा’ आइटम गाना किया था। गौर हो कि फिल्‍म ‘हिम्मतवाला’ में अजय देवगन और तमन्ना भूमिका में हैं और यह 29 मार्च को प्रदर्शित होगी।