स्टंट करते समय सावधानी बरतें ऋतिक : धर्मेंद्र
Advertisement

स्टंट करते समय सावधानी बरतें ऋतिक : धर्मेंद्र

जानेमाने अभिनेता धर्मेंद्र ने बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन से स्टंट करते समय सावधानी बरतने को कहा है। हाल ही में ऋतिक के मस्तिष्क की सर्जरी हुई और आज ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है।

मुम्बई : जानेमाने अभिनेता धर्मेंद्र ने बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन से स्टंट करते समय सावधानी बरतने को कहा है। हाल ही में ऋतिक के मस्तिष्क की सर्जरी हुई और आज ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है।
बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के मस्तिष्क में दो महीने पुराना रक्त एक थक्का था जिसे सर्जरी करके हटा दिया गया है। रितिक को उनकी आनेवाली फिल्म ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय सिर में चोट लग गयी थी। पिछले रविवार को हिन्दुजा अस्पताल में उनकी सर्जरी की गयी।
गुरुवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अमेरिका गए धर्मेंद्र को ऋतिक की सर्जरी के बारे में पता चला और उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए फोन किया।
अभिनेता के नजदीकी सूत्र ने बताया कि धर्मेंद्र ने ऋतिक की सर्जरी के बारे में जानकारी ली और उन्हें स्टंट करते समय सावधानी बरतने के लिए कहा। ऋतिक धर्मेंद्र के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।
इस बीच ऋतिक के अच्छे मित्र एवं फिल्म निर्माता करन जौहर ने अपनी नवीनतम फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ की एक डीवीडी उन्हें भेंट की। 39 वर्षीय अभिनेता ने करन की सभी फिल्में देखी हैं लेकिन वह इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में नहीं जा पाये थे। (एजेंसी)

Trending news