हां, मैं टॉपलेस हुई : वीना

अब वीना का कहना है कि वो टॉपलेस जरूर हुई थीं पर कभी भी न्यूड फोटोशूट नहीं कराया।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

 

नई दिल्ली : पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक की एक पत्रिका में नग्न तस्वीर छपने के बाद हुए विवाद से वीना अभी भी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब वीना का कहना है कि वो टॉपलेस जरूर हुई थीं पर कभी भी न्यूड फोटोशूट नहीं कराया।

 

एक रिपोर्ट के अनुसार वीना ने कहा, ‘मैं मानती हूं कि मैनें काफी बोल्ड शॉट किया था, पर मैं न्यूड नहीं थी। टॉपलेस होने और न्यूड होने में काफी फर्क है। यहां बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्री टॉपलेस शूट देती हैं लेकिन जिस तरह वो सहज दिखाईं जाती हैं, मैंने भी वैसे ही शॉट दिए।‘

 

अपनी तस्वीर के बारे में बात करते हुए वीना ने कहा कि वो काफी परेशान हो गई हैं खासकर अपने पिता के दिए गए बयान से। उन्होंने मुझसे बात तक नहीं की और वो मीडिया से बात करते हुए गंभीर और भावुक हो गए थे। इसके लिए वीना उन्हें दोष नहीं दे रही हैं। वो अपने आप को एक संपूर्ण मुस्लिम महिला या इंसान नहीं मानती पर उनका कहना है कि वो जिस पेशे से वह जुड़ी हैं वहां ये बातें होती रहती है।

 

गौरतलब है कि वीना ने इस पत्रिका पर अपनी नग्न तस्वीर छापने पर 10 करोड़ रुपये का हर्जाने का दावा कर चुकी हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.