हॉट वीना बनाएंगी लोगों को शाकाहारी

वीना पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल यानी पेटा के विज्ञापन में भी नजर आएंगी.

[caption id="attachment_16617" align="alignleft" width="150" caption="वीना मलिक"][/caption]

मुंबई. पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक की पहचाना एक हॉट और बिंदास लड़की के रूप में है. लेकिन वीना अपनी एक और पहचान इसके साथ जोड़ना चाहती हैं. वीना की मानें तो वे अब शाकाहारी हैं और उन्हें इससे खुशी मिल रही है.

 

साथ हीं वीना मलिक शाकाहारी बनने के बाद अब भारत में लोगों को शाकाहारी बनने के लिए प्रेरित करेंगीं. वीना के लिए इससे बड़ी बात और क्या  हो सकती है कि वे पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल यानी पेटा के विज्ञापन में भी नजर आएंगी. विज्ञापन में भी वीना का जलवा दिखेगा. बेहद ही खूबसूरत और सेक्सी आउट फिट में बीना लोगों से कहेंगी "मैं वीना मलिक हूं और मैं एक शाकाहारी हूं."

 

वीना के मुताबिक वे शुरु से शाकाहारी नहीं थी. शाकाहारी बनने का फैसला उन्होंने काफी बाद में लिया है. वीना कहती हैं "शाकाहारी बनना मेरे द्वारा लिए गए जीवन के सबसे अच्छे फैसलों में से एक है. मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं स्वस्थ हूं और मुझे यह जानकर बहुत संतुष्टि मिलती है कि मेरे खाने और शाकाहार होने से जानवरों और पर्यावरण का संरक्षण होता है."

 

ऐसा लगता है कि डूबते करियर में उन्हें एक बार फिर से सुर्खियों में आने का मौका मिल गया है. पेटा से जुड़ने के बाद वीना का नाम लारा दत्ता, शाहिद कपूर, पंकज अडवाणी, अनिल कुंबले, अमृता राव, आर माधवन और मुरली कार्तिक जैसे नामचीन हस्तियों के साथ शामिल हो गया है. (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.