‘जादू की झप्पी’ जुड़ी है संजय दत्त से: जैकलीन

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी ‘रमैया वस्तावैया’ में ‘जादू की झप्पी’ बोल वाले आइटम नंबर पर थिरक चुकीं जैकलीन फर्नांडीज़ को इस गाने के जरिए सबका ध्यान खींचे जाने की उम्मीद है।

मुंबई : प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी ‘रमैया वस्तावैया’ में ‘जादू की झप्पी’ बोल वाले आइटम नंबर पर थिरक चुकीं जैकलीन फर्नांडीज़ को इस गाने के जरिए सबका ध्यान खींचे जाने की उम्मीद है। इस गाने में ये बोल संजय दत्त की ‘मुन्नाभाई’ श्रृंखला की फिल्मों से चर्चित हुई पंक्ति ‘जादू की झप्पी’ से प्रेरित है। गाने की लॉन्च के अवसर पर जैकलीन ने संवाददाताओं को बताया, ‘मुझे नहीं लगता कि कोई भी उनसे उनका यह जुमला छीन सकता है। वह ऐसे पहले और असल व्यक्ति हैं, जिसने यह पंक्ति बनाई है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमारा गाना संजय दत्त की इस पंक्ति जितना चर्चित होगा।’
उन्होंने कहा, ‘मैं इस गाने को लेकर डरी हुई थी क्योंकि मैंने ऐसा गाना पहले कभी नहीं किया है। यह मेरी सहजता के दायरे से बाहर था। लेकिन मैंने यह गाना सुना और मुझे यह पसंद आया। और फिर यह प्रभुदेवा के साथ नृत्य करने का एक मौका भी था जिसे मैंने जाने नहीं दिया।’
इस श्रीलंकाई सुंदरी ने प्रभुदेवा की ताल से ताल मिलाने के लिए एक सप्ताह तक अभ्यास किया। प्रभुदेवा भी इस गाने का हिस्सा हैं। जैकलीन ने कहा, ‘गाने की शूटिंग से एक दिन पहले मैंने उन्हें नृत्य दिखाया। वे उससे खुश नहीं थे और उन्हें यह रोबोट जैसा लगा। उन्होंने मुझे इस गाने में दिल और आत्मा डालने के लिए कहा। इसलिए मैंने अभ्यास करती रही।’ यह जैकलीन का दूसरा आइटम गीत है। जैकलीन कहती हैं कि फिर भी वे आइटम क्वीन नहीं हैं क्यांकि यह तमगा हासिल करने के लिए उन्हें अभी ऐसे कई गाने करने होंगे। ऐश्वर्या राय बच्चन का ‘कजरारे’ जैकलीन का पसंदीदा आइटम गाना है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.