‘पॉर्न से तो मेरा नाम हमेशा जुड़ा रहेगा’

पॉर्न स्टार सनी लियोन रियलिटी शो बिग बॉस से भले ही बाहर हो गई हो, पर उनका मामना है कि वो कभी भी इस शो को अपने पेशे से जोड़ने या इसे बढ़ावा देने के नजरिए से नहीं देखा।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

 

मुंबई: भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन रियलिटी शो 'बिग बॉस' से भले ही बाहर हो गई हो, पर उनका मानना है कि वो कभी भी इस शो को अपने पेशे से जोड़ने या इसे बढ़ावा देने के नजरिए से नहीं देखा।

 

इससे पहले सनी लियोन के शो में आने से पहले 'ब्रॉडकास्टिंग कांटेन्ट कंपलेन काउंसिल' ने कलर्स चैनल को आगाह किया था कि वो इस शो का कोई नाजायज फायदा न उठाए।

 

सनी लियोन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि बाहर क्या हो रहा है, मैं बिग बॉस के घर में थी। मैं क्या हूं ये मुझे पता है और दुनिया जानती है कि मैं क्या हूं, मैं क्या करती हूं। आखिर मेरा नाम हमेशा पॉर्न से जुड़ा ही रहेगा।

 

अब भारत में लोग सनी लियोन को भले ही किसी और कारण से जानने लगे हो, पर बिग बॉस में आने के बाद से लियोन ने यह दिखाया कि मौज मस्ती करना और लोगों के साथ हंसी मजाक भी उनको अच्छा लगता है। इस शो में सनी ने डांस और खाना बनाने का भरपूर मजा भी लिया। सनी भी मानती हैं कि बिग बॉस के घर में डांस का टास्क उनके लिए फायदेमंद रहा, खासकर अब वो बॉलीवुड की कुछ धुन पर डांस कर सकती हैं।

 

अब शो के बाद सनी बॉलीवुड फिल्म 'जिस्म-2' में काम करने वाली हैं। महेश भट्ट ने उन्हें खुद यहां आकर इस फिल्म का ऑफर दिया था। सनी का कहना है कि महेश भट्ट द्वारा उन्हें हिन्दी फिल्म में काम देने वो बेहद उत्साहित हैं। इस शो में रहने से वो हिन्दी बोलना और अच्छी तरह से सीख गई हैं।

 

फिलहाल सनी लियोन 'बिग बॉस' के खत्म होने तक भारत में ही रहना चाहती हैं और शो से बाहर होने के बाद कुछ आजादी से खाने पीने और आराम का मजा लेना चाह रही हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.