‘बिग बॉस’ के मराठी संस्करण में रितेश

मराठी फिल्म ‘बालक पालक’ की सफलता के साथ अपनी निर्माण कंपनी शुरू करने वाले रितेश देशमुख के बारे में खबर है कि वह लोकप्रिय रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ कार्यक्रम के मराठी संस्करण का निर्माण और मेजबानी करेंगे।

मुंबई : मराठी फिल्म ‘बालक पालक’ की सफलता के साथ अपनी निर्माण कंपनी शुरू करने वाले रितेश देशमुख के बारे में खबर है कि वह लोकप्रिय रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ कार्यक्रम के मराठी संस्करण का निर्माण और मेजबानी करेंगे।
रितेश ने एक साक्षात्कार में बताया कि मराठी ‘बिग बॉस’ के बारे में अभी बात करना जल्दीबाजी होगी। हम लोग इसके बारे में तब बात करेंगे जब कुछ ठोस होगा, जब सही समय होगा।
‘बालक पालक’ फिल्म की सफलता की अभी खुशी मना रहे अभिनेता ने कहा कि वह इस फिल्म का हिन्दी रिमेक बनाना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि वह मराठी फिल्म ‘बालक पालक’ का हिन्दी रिमेक बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मैं रिमेक फिल्मों का समर्थक हूं क्योंकि उसी की बदौलत आज मैं यहां हूं। मेरी पहली फिल्म रिमेक थी।
‘बालक पालक’ फिल्म का निर्देशन रवि जाधव ने किया था और इसकी पटकथा किशोरों के बीच सेक्स के बारे में जिज्ञासा पर आधारित थी। दर्शकों ने इस फिल्म पर अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
रितेश ने बताया कि वह अपनी पहली मराठी फिल्म ‘लई भारी’ को लेकर उत्साहित हैं और इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.