‘ये जवानी है दिवानी’ : पहले हफ्ते में कमाए 100 करोड़

अभिनेता रणबीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ सफलता के नए कीर्तिमान कायम कर रही है। फिल्म ने एक सप्ताह के भीतर 100 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया है।

नई दिल्ली : अभिनेता रणबीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ सफलता के नए कीर्तिमान कायम कर रही है। फिल्म ने एक सप्ताह के भीतर 100 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया है।
फिल्म की ओपनिंग भी शानदार रही है। ओपनिंग के दिन फिल्म ने 19.45 करोड़ रुपए कमाए जबकि वीकंड में कुल 62.11 करोड़ रुपए का कारोबार किया। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में भारी भीड़ जुटा रही है।
कारोबार विशेषज्ञ तरन आदर्श ने ट्वीट किया, ‘ये जवानी है दिवानी ने कमाए 100 करोड़। यह फिल्म बंपर हिट हो रही है।’
यह रोमांटिक फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। दर्शकों खासकर युवा पीढ़ी को यह फिल्म खासी पसंद आ रही है। फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। फिल्म में रणबीर, दीपिका के अलावा, काल्की कोचलीन एवं आदित्य राय कपूर ने भूमिका निभाई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.