‘सरस्वतीचंद्र’ पर फिल्म बनाना चाहते थे भंसाली

प्रसिद्ध गुजराती उपन्यास ‘सरस्वतीचंद्र’ पर टीवी धारावाहिक लेकर आ रहे फिल्मकार संजय लीला भंसाली के अनुसार पहले वह इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन बाद में उन्हें इसे छोटे पर्दे पर प्रस्तुत करने का विचार बेहतर लगा ।

मुंबई: प्रसिद्ध गुजराती उपन्यास ‘सरस्वतीचंद्र’ पर टीवी धारावाहिक लेकर आ रहे फिल्मकार संजय लीला भंसाली के अनुसार पहले वह इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन बाद में उन्हें इसे छोटे पर्दे पर प्रस्तुत करने का विचार बेहतर लगा ।
भंसाली ने कल यहां संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि आज टीवी की पहुंच फिल्मों से ज्यादा है। छोटे पर्दे के दर्शकों की संख्या फिल्मों से करीब करीब दोगुनी या कहीं कहीं तीन गुनी भी है। यह एक अद्भुत प्रेम कहानी है। मुझे लगा कि इसे प्रस्तुत करने के लिए टीवी अच्छा माध्यम होगा। मैं पहले इस पर फिल्म बनाना चाहता था लेकिन बाद में टीवी पर प्रस्तुत करना बेहतर लगा। उपनगर गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में कल रात धारावाहिक ‘सरस्वतीचंद्र’ का लांच इसके सेट पर ही किया गया।
भंसाली ने कहा कि यह मेरी जिंदगी में, मेरे करीब 20 साल के कॅरियर में सबसे खास दिन है। पहली बार मैं टीवी शो लेकर आ रहा हूं। यह शो मेरे लिए बहुत मायने रखता है। हम इस पर करीब एक साल से और पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं। हमें अपने काम पर गर्व है। (एजेंसी)