‘सीरियल किसर’ इमेज मेरी पहचान से जुड़ा: इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी फिल्मी छवि पर लंबे वक्‍त से लगे ‘सीरियल किसर’ के ठप्पे से अब हर्गिज परेशान नहीं हैं। उनका कहना है कि वह इस ठप्पे को सकारात्मक तौर पर लेते हैं, क्योंकि यह अब उनकी फिल्मी पहचान से जुड़ चुका है और दर्शक उन्हें ‘सीरियल किसर’ के रूप में पसंद करते हैं।

इंदौर: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी फिल्मी छवि पर लंबे वक्‍त से लगे ‘सीरियल किसर’ के ठप्पे से अब हर्गिज परेशान नहीं हैं। उनका कहना है कि वह इस ठप्पे को सकारात्मक तौर पर लेते हैं, क्योंकि यह अब उनकी फिल्मी पहचान से जुड़ चुका है और दर्शक उन्हें ‘सीरियल किसर’ के रूप में पसंद करते हैं।
अपनी अगली फिल्म ‘डायन’ के प्रचार के लिए सह अभिनेत्रियों कल्कि कोचलिन और हुमा कुरैशी के साथ आज यहां आए हाशमी ने संवाददाताओं से कहा कि इसे मेरा दुर्भाग्य कह लीजिये या सौभाग्य, लेकिन सीरियल किसर का ठप्पा अब मेरी फिल्मी पहचान से जुड़ चुका है। वैसे मुझे इस ठप्पे से कोई परेशानी नहीं है। मैं इसे सकारात्मक रूप से लेता हूं।’ वर्ष 2003 में फिल्म ‘फुटपाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने कहा कि जब दर्शक सलमान खान को बड़े परदे पर अपनी शर्ट उतारते देखते हैं, तो उन्हें लगता है कि उनका फिल्मी टिकट का पैसा वसूल हो गया। मेरे मामले में दर्शकों को चुंबन दृश्यों के वक्त यह अहसास होता है। दर्शक मुझे इस रूप में पसंद करते हैं। हाशमी ने 18 अप्रैल को बड़े परदे पर आ रही उनकी अगली फिल्म ‘डायन’ से जुड़े विवादों को खारिज करते हुए कहा कि यह बॉलीवुड शाहकार काल्पनिक कहानी पर आधारित है।
उन्होंने कहा कि यह फिल्म औरतों को डायन बताकर उन पर किए जाने वाले अत्याचारों का कतई समर्थन नहीं करती। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.