`कमांडो` और `नौटंकी साला!` में कमाई की मची होड़

फिल्में `नौटंकी साला!` और `कमांडो` टिकट खिड़की पर एक दूसरे को जबर्दस्त टक्कर दे रही हैं। रिलीज होने के पहले दो दिनों में इन दोनों फिल्मों ने क्रमश: 7.5 करोड़ और 7.08 करोड़ रुपये की कमाई की है।

नई दिल्ली: फिल्में `नौटंकी साला!` और `कमांडो` टिकट खिड़की पर एक दूसरे को जबर्दस्त टक्कर दे रही हैं। रिलीज होने के पहले दो दिनों में इन दोनों फिल्मों ने क्रमश: 7.5 करोड़ और 7.08 करोड़ रुपये की कमाई की है। रोहन सिप्पी की फिल्म `नौटंकी साला!` एक हास्य फिल्म है, जिसमें आयुष्मान खुराना और कुनाल राय कपूर ने मजेदार अभिनय किया है। `कमांडो` एक एक्शन फिल्म है जिसके कर्णधार विद्युत जामवाल हैं।
फिल्म व्यापार विश्लेषक आदर्श ने ट्वीट किया, "नौटंकी साला! ने शुक्रवार को टिकट खिड़की पर 3.25 करोड़ रुपये वसूला।" शनिवार को इसकी कमाई में 4.25 करोड़ रुपये का उछाल आया।
`नौटंकी साला!` में पूजा साल्वी और इवलिन शर्मा ने भी अभिनय किया है। इसके सहनिर्माता भूषण कुमार और रमेश सिप्पी हैं। यह फिल्म बहुत कम बजट में बनाई गई है।
निर्देशक दिलीप घोष की `कमांडो` भी कमाई करने में पीछे नहीं रही। इसने शुक्रवार को 3.69 करोड़ रुपये और शनिवार को 3.39 करोड़ रुपये की कमाई की। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.