`क्या सुपर कूल हैं हम` में बोल्डनेस और डबल मीनिंग का तड़का

क्या सुपर कूल है हम फिल्म में कॉमेडी का तड़का है। फिल्म में मस्ती है और टाइमपास का भी तड़का है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: क्या सुपर कूल हैं हम फिल्म में कॉमेडी का तड़का है। फिल्म में मस्ती है और टाइमपास का भी तड़का है। अपने बोल्ड कन्टेंट से सेंसर बोर्ड की नींद उड़ाने वाली ये एडल्ट कॉमेडी फिल्म ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ हुई है।
2005 में आई क्या कूल है हम की सीक्वेल कही जाने वाली ये फिल्म कहानी है दो भाईयों आदि और सिड की। बोल्ड कन्टेंड के एक-एक अक्षर पर खरी उतरती इस फिल्म में वो सब है जो इसे बच्चों से दूर रखने की हिदायत देती है।
कहानी में कोई दम नहीं फिल्म आपको बस अपनी बोल्डनेस, वलगर जोक्स और डबल मीनिंग डायलॉग्स के अलावा और कुछ नहीं देती।
बतौर डायरेक्टर सचिन यार्डी की ये दूसरी फिल्म है जिसमें वो पूरी तरह से खरे नहीं उतरते। एडल्ट कॉमेडी वाली सचिन की इस फिल्म में वैसे तो ज्यादा कुछ नहीं लेकिन फिर भी पहले हाफ तक फिल्म ठीक-ठाक जाती नज़र आती है लेकिन सेकेंड हाफ में जब डायरेक्टर साहब कुत्तों और घिसे-पिटे जोक्स पर कुछ ज्यादा ही कॉन्सेंट्रट करने लगते हैं। तब फिल्म का प्लॉट डमाडोल होने लगता है। जिनका फिल्म में कुछ काम तो नहीं लेकिन वो बेवजह फुटेज खा रहे हैं। वहीं अगर ये फिल्म 15 से 20 मिनट छोटी होती तो दर्शक इसे ज्यादा एंजॉय कर पाते।
फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है और फिल्म को बेहतर तरीके से दिखाने में ज़रुरी भूमिका भी निभा रही है। रवि वालिया के कैमरे ने फिल्म के एक्स्ट्रा बोल्ड और वल्गर कंटेंट को अच्छे और एंटरटेनिंग ढंग से दिखाया है।
फिल्म का म्यूज़िक ना तो किसी ने सुना और अगर सुना तो याद भी नहीं रखा फिल्म के गाने दर्शकों के बीच अपनी पहचान नहीं बना पाए। संगीत निर्देशन और कमज़ोर म्यूज़िक की वजह से फिल्म थोड़ी लचर हुई है।
ये फिल्म पूरी तरह से रितेश और तुषार की फिल्म है। खास तौर पर रितेश की एक्टिंग बेमिसाल है लेकिन फिल्म में कई जगह तुषार की कलाकारी रितेश पर भारी पड़ रही है। ज़ी बॉक्स ऑफिस की तरफ से फिल्म को 3 स्टार। ये फिल्म एक बार देखी जा सकती है जिसे हम देते हैं टाइमपास का तमगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.