`ग्रैंड मस्ती` ने मुनाफे कमाने के मामले `चेन्नई एक्सप्रेस` को पछाड़ा

विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी अभिनीत फिल्म `ग्रैंड मस्ती` ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, इतना ही नहीं `ग्रैंड मस्ती` ने मुनाफे के मामले में शाहरूख अभिनीत `चेन्नई एक्सप्रेस` को पछाड़ दिया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी अभिनीत फिल्म `ग्रैंड मस्ती` ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, इतना ही नहीं `ग्रैंड मस्ती` ने मुनाफे के मामले में शाहरूख अभिनीत `चेन्नई एक्सप्रेस` को पछाड़ दिया है। सूत्रों ने बताया कि फिल्म `ग्रैंड मस्ती` को 207 फीसदी फायदा हुआ है जबकि `चेन्नई एक्सप्रेस` को 202 फीसदी फायदा हुआ।
हालांकि कमाई के मामले में `चेन्नई एक्सप्रेस` अभी भी टॉप पर है। शाहरूख की एक्सप्रेस में 250 करोड़ से ज्यादा कारोबार कर चुकी है। वहीं `गैंड मस्ती` ने अभी 95 करोड़ की कमाई की है। लेकिन मुनाफे के मामले में फिल्म `गैंड मस्ती` ने शाहरूख की `चेन्नई एक्सप्रेस` को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन `ग्रैंड मस्ती` की मस्ती बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जारी है।
मल्टी स्टारर `गैंड मस्ती` एडल्ट कॉमेडी फिल्म है। शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण स्टारर चेन्नई एक्सप्रेस एक रोमेंटिक फिल्म है। उल्लेखनीय है कि फिल्म गैंड मस्ती ने पहले वीकेंड में 40 करोड़ रुपए कमाए थे और पहले वीक में कुल 67 करोड़ की कमाई की थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.