`घनचक्कर` के प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं : इमरान

`घनचक्कर` फिल्म के मुख्य अभिनेता इमरान हाशमी कहते हैं कि उनकी टीम ने विभिन्न शहरों व रिएलिटी कार्यक्रमों में इस फिल्म के प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं रखी है।

मुंबई: `घनचक्कर` फिल्म के मुख्य अभिनेता इमरान हाशमी कहते हैं कि उनकी टीम ने विभिन्न शहरों व रिएलिटी कार्यक्रमों में इस फिल्म के प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं रखी है। फिल्म 28 जून को प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म के प्रचार अभियान के संबंध में जानकारी देते हुए इमरान ने कहा कि अभी और भी बहुत से रिएलिटी शो हैं। हमें बहुत से शहरों की प्रचार यात्रा करनी है।
34 वर्षीय इमरान ने डांस रिएलिटी शो `इंडियाज डांसिंग सुपरस्टार` के सेट पर सोमवार को कहा कि फिल्म के प्रचार के लिए हम 8-10 शहरों की यात्रा कर रहे हैं। फिल्म 28 जून को प्रदर्शित होगी और हम प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं। रोमांच से भरपूर इस फिल्म में विद्या बालन ने भी अभिनय किया है। उन्होंने इमरान की पत्नी की भूमिका निभाई है।
विद्या ने कहा कि यह देखने के लिए 28 जून तक इंतजार करें कि फिल्म में क्या रोमांच है। फिल्म के प्रदर्शन को कुछ सप्ताह बाकी हैं। हम इसका प्रचार मजेदार ढंग से कर रहे हैं। विद्या ने डांस रिएलिटी शो `डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स` में फिल्म का प्रचार किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.