`तलाश`ने पहले ही दिन तोड़े कमाई के रिकार्ड
Advertisement

`तलाश`ने पहले ही दिन तोड़े कमाई के रिकार्ड

आमिर खान की फिल्म तलाश ने पहले ही दिन रिकॉर्ड ब्रेक कर उम्मीद पर खड़ा उतरते हुए 15 करोड़ रुपए कमा लिए। इस हफ्ते के बीच में किसी त्योहार या छुट्टी के न पड़ने की वजह से ट्रेड विश्लेषक इस आंकड़े को बहुत अच्छा मान रहे हैं।

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली : आमिर खान की फिल्म तलाश ने पहले ही दिन रिकॉर्ड ब्रेक कर उम्मीद पर खड़ा उतरते हुए 15 करोड़ रुपए कमा लिए। इस हफ्ते के बीच में किसी त्योहार या छुट्टी के न पड़ने की वजह से ट्रेड विश्लेषक इस आंकड़े को बहुत अच्छा मान रहे हैं। फिल्म राज ( 10.50 करोड़), बोल बच्चन (11.75 करोड़), कॉकटेल (10.75 करोड़), राजनीति ( 10.50 करोड़) और बर्फी ( 8.5 करोड़) जैसी फिल्मों के पहले दिन के आंकड़े को फिल्म तलाश ने पीछे छोड़ दिया है। ये फिल्में भी शुक्रवार को रिलीज हुई थीं और उस दिन छुट्टी नहीं थी।
कहा जा रहा है कि इस रिकार्डतोड़ कमाई के पीछे असली राज यह है कि रीमा कागती की फिल्म तलाश एक थ्रिलर मूवी है। तलाश की टीम के सदस्यों ने सभी दर्शकों से विनती की है कि कृपया करके आप फिल्म का सीक्रेट किसी को न बताएं। आमिर खान की फिल्म है तो जाहिर है फिल्म में कुछ नया तो होगा ही। इसलिए फिल्म ने ओपनिंग-डे पर ही रिकॉर्ड कायम कर दिया।

Trending news