`दिल्ली बेली` जैसी फिल्म बनाना चाहता हूं: आदित्य

बॉलीवुड में अपने दम पर खुद को बड़ा बनाने की चाह रखने वाले अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वह अपने दोनों भाई के साथ मिलकर एक फिल्म में काम करने की सोच सकते हैं।

मुंबई : बॉलीवुड में अपने दम पर खुद को बड़ा बनाने की चाह रखने वाले अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वह अपने दोनों भाई के साथ मिलकर एक फिल्म में काम करने की सोच सकते हैं। आदित्य, डिजनी यूटीवी स्टूडियोज के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ रॉय कपूर और फिल्म अभिनेता-निर्देशक कुणाल रॉय कपूर के छोटे भाई हैं।
आदित्य ने कहा, मैं उस सुरक्षा की भावना के बारे में नहीं जानता, जिसे लेकर हम लोगों ने एक दूसरे के भविष्य से दूर रहना का निर्णय लिया था, क्योंकि चीजें अव्यवस्थित थी। मैं जानता हूं कि जरूरत के समय में मेरे भाई मेरा साथ जरूर देंगे, लेकिन तब तक मैं खुद ही अपना काम करना चाहता हूं।
अभी तक तीन फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाले आदित्य अपने बड़े भाई कुणाल का बहुत आदर करते हैं। वर्ष 2009 में आई फिल्म `द प्रेसीडेंट इज कमिंग` के निर्देशक कुणाल ने फिल्म `दिल्ली बेली` और `नौटंकी साला` में भी अभिनय किया है।
उन्होंने कहा, कुणाल बुद्धिमान हैं। मैं बचपन से उनका आदर करता हूं। उन्होंने थियेटर में काम किया है और मंच पर वह पूरी तरह से एक व्यक्ति के रूप में तब्दील हो जाते हैं। मैं उनकी फिल्मों को पंसद करता हूं। मैं उनकी फिल्म `दिल्ली बेली` और `नौटंकी साला` को बहुत पंसद करता हूं।
पिछले साल ही आदित्य के भाई सिद्धार्थ रॉय से शादी करने वाली उनकी भाभी अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में बात करने पर आदित्य ने कहा कि फिल्म `कहानी` की अभिनेत्री उनके लिए एक प्रेरणा हैं। उन्होंने कहा, मैं फिल्म `कहानी` में उनके काम को बहुत पंसद करता हूं। मेरा अनुमान है कि वह निडर हैं। उन्होंने फिल्म में गर्भवती महिला का किरदार निभाया था। फिल्म उद्योग में उन्होंने अपनी काफी अच्छी जगह बना ली है।
फिल्म में एक साथ काम करने के उनके विचार को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में आदित्य ने कहा, यह बहुत ही अद्भुत होगा। हम इसको लेकर हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम इसे अच्छा महसूस करते हैं। यदि कुणाल और मैं फिल्म उद्योग में मजबूत स्थिति पाते हैं, तो क्यों नहीं काम करेंगे। फिल्म `लंदन ड्रीम्स`, `गुजारिश` और `एक्शन रिपले` में मुख्य किरदार के रूप में दिखाई देने वाले आदित्य रॉय की 26 अप्रैल को फिल्म `आशिकी 2` प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.