close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

`फिल्‍म के लिए मेरी पहली पसंद विद्या बालन`

फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री टी सीरीज के लिए महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री विद्या बालन उनकी पहली पसंद थीं।

मुंबई : फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री टी सीरीज के लिए महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री विद्या बालन उनकी पहली पसंद थीं। `धन धना धन गोल` जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अग्निहोत्री ने कहा कि फिल्म के लिए मेरी पहली पसंद विद्या बालन हैं। लेकिन यदि उन्होंने पहले `कहानी` न की होती तो वह यह फिल्म करतीं। लेकिन मैं भविष्य में निश्चित रूप से एक ऐसी पटकथा तैयार करूंगा जो उनके लिए न्यायसंगत हो।
उन्होंने कहा कि अब हमने कुछ अन्य अभिनेत्रियों से संपर्क किया है। देखते हैं क्या होता है। अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म के विषय में कहा कि यह फिल्म वर्तमान समाज की महिलाओं और उनके साथ सहयोग न करने वाले तंत्र के बारे में है। यह सस्पेंस से भरी रोमांचक फिल्म है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी पत्नी पल्लवी जोशी को इसमें अभिनय के लिए चुनेंगे, तो उन्होंने कहा कि पल्लवी मेरे साथ `बुड्ढ़ा इन ए ट्रैफिक जैम` फिल्म में काम कर रही हैं। लेकिन वह इस फिल्म में नहीं होंगी। (एजेंसी)