`बेशरम` में ऋषि कपूर, नीतू के साथ दिखेंगे रणबीर कपूर

फिल्मकार अभिनव कश्यप ने अपनी आने वाली फिल्म `बेशरम` में अभिनेता ऋषि कपूर, उनकी पत्नी अभिनेत्री नीतू और उनके बेटे रणबीर कपूर को मुख्य भूमिकाओं में लिया है। अभिनव ने कहा कि फिल्म की मुख्य भूमिका में स्टार फैमिली को लेकर वह दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाना चाहते थे और वह अपने मकसद में कामयाब भी रहे हैं।

मुंबई : फिल्मकार अभिनव कश्यप ने अपनी आने वाली फिल्म `बेशरम` में अभिनेता ऋषि कपूर, उनकी पत्नी अभिनेत्री नीतू और उनके बेटे रणबीर कपूर को मुख्य भूमिकाओं में लिया है। अभिनव ने कहा कि फिल्म की मुख्य भूमिका में स्टार फैमिली को लेकर वह दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाना चाहते थे और वह अपने मकसद में कामयाब भी रहे हैं।
ऋषि कपूर ने अपने पूरे करियर में कुछ ही फिल्मों में खाकी वर्दी पहनी है और `बेशरम` उन्हीं फिल्मों में से एक है। फिल्म में ऋषि और नीतू पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। अभिनव ने मंगलवार को फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए पत्रकारों से कहा कि मैं फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका के लिए किसी उम्रदराज मशहूर अभिनेता की तलाश में था। जब मैं फिल्म के सिलसिले में रणबीर से बात कर रहा था, तभी मुझे ध्यान आया कि ऋषि कपूर ने अपने 40 साल के करियर में पुलिसवाले की भूमिका नहीं निभाई है।
उन्होंने आगे कहा कि बाद में मैंने सोचा कि क्यों न नीतू को कहानी में मौजूद दूसरे पुलिसवाले की भूमिका में ले लिया जाए। इससे दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता भी बढ़ेगी। यह पहली फिल्म है जिसमें ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर कपूर ने साथ काम किया है। फिल्म दो अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है। (एजेंसी)