`रामलीला` में कैमरा,कलर और लाइट का संगम

`ईगा` और `मागाधीरा` जैसी अतिसफल तेलुगू फिल्में बनाने वाले फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी `रामलीला` फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की है।

चेन्नई: `ईगा` और `मागाधीरा` जैसी अतिसफल तेलुगू फिल्में बनाने वाले फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी `रामलीला` फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की है। राजामौली ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि रामलीला` का ट्रेलर, वाह! संजय लीला भंसाली की फिल्म के दृश्य जबरदस्त हैं। वह एक फ्रेम में इतनी चीजें कैसे खींच लेते हैं और उसे आश्चर्यजनक भी बना देते हैं। वह चकित हैं कि भंसाली ने चीजों को इतने व्यवस्थित ढंग से कैसे अंजाम तक पहुंचाया।
उन्होंने लिखा कि सिर्फ बजट से मतलब नहीं होता है। यह कैमरे की दिशा, रंगों के प्रयोग, प्रकाश और बुनावट का काम है। अगर हम अधिकाधिक रंगों और सामान का प्रयोग करते हैं तो वह अव्यवस्थित दिखता है। भंसाली में एक विशेष प्रतिभा है। हाल में `रामलीला` का ट्रेलर ऑनलाइन जारी हुआ है। ट्रेलर को अप्रत्याशित प्रतिक्रियाएं मिली हैं।
फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। जबकि, ऋचा चड्ढा और गुलशन देवैया ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। इस बीच, राजामौली अपनी विशाल बजट वाली तेलुगू फिल्म `बाहुबलि` की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं। (एजेंसी)