`सत्याग्रह` में मेरा किरदार बिल्कुल अलग: करीना

अभिनेत्री करीना कपूर ने निर्देशक प्रकाश झा की आने वाली राजनीतिक फिल्म `सत्याग्रह` में यासमीन नाम की एक पत्रकार की भूमिका निभाई है।

मुम्बई: अभिनेत्री करीना कपूर ने निर्देशक प्रकाश झा की आने वाली राजनीतिक फिल्म `सत्याग्रह` में यासमीन नाम की एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि फिल्म में पूरे आंदोलन को एक साथ ला खड़ा करने में उनके किरदार का महत्वपूर्ण योगदान है। बुधवार को फिल्म का पहला पोस्टर जारी करने के दौरान 32 वर्षीया करीना ने वीडियो चैट पर कहा कि हमने फिल्म में जो आंदोलन दिखाया है, उसे एक साथ ला खड़ा करने में यासमीन की प्रमुख भूमिका है। यह एक मजबूत फिल्म है। मैं खुश हूं कि प्रकाश ने यासमीन के किरदार के लिए मेरा नाम सोचा।
करीना ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने अपनी भूमिका के लिए ज्यादा तैयारियां नहीं कीं, क्योंकि मैं निर्देशक के नजरिये से काम करती हूं। मैंने सब कुछ प्रकाश जी पर छोड़ दिया था। उन्होंने पूरी फिल्म के दौरान मेरा मार्गदर्शन किया, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ पत्रकारों का प्रभाव मेरे किरदार पर रहा। खासकर वे जो अपने काम के लिए बेहद गंभीर होते हैं और अपनी निजी जिंदगी के लिए उनके पास वक्त नहीं होता। यासमीन ऐसी ही पत्रकार है।
बुधवार को फिल्म का पहला पोस्टर जारी करने के दौरान फिल्म के कलाकारों अमिताभ बच्चन, मनोज वाजपेई, अमृता राव के साथ निर्देशक प्रकाश झा मौजूद थे जबकि करीना कपूर और अजय देवगन ने लंदन से वीडियो चैट के जरिए कार्यक्रम में हिस्सा लिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.