`हमेशा रोमांस के प्रतीक रहे राजेश खन्ना`

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि राजेश खन्ना रोमांस के प्रतीक थे और उनका निधन होने से फिल्म जगत ने एक ‘चमकता सितारा’’ खो दिया है ।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि राजेश खन्ना रोमांस के प्रतीक थे और उनका निधन होने से फिल्म जगत ने एक ‘चमकता सितारा’’ खो दिया है ।
हिन्दी फिल्मों के पहले सुपरस्टार को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ममता ने कहा, ‘‘राजेश खन्ना हमेशा रोमांस के प्रतीक रहे। उनका मुस्कुराता चेहरा और आसानी से लोगों से जुड़ने की क्षमता ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया । फिल्मी दुनिया में आज हमने एक बड़ा चमकता सितारा खो दिया ।’
मुख्यमंत्री ने कहा, ‘राजेश खन्ना महान थे और उनके अभिनय ने कई पीढ़ियों तक सिनेमाप्रेमियों को आनंदित किया ।’’ ममता ने बॉलीवुड सुपरस्टार के सांसद बनने के दिनों को याद करते हुए कहा, ‘मैं उनको व्यक्तिगत रूप से जानती हूं । वह संसद के केंद्रीय कक्ष में गपशप किया करते थे । उनका मुस्कुराता चेहरा अब भी मुझे याद है ।’ मुख्यमंत्री ने डिंपल कपाड़िया एवं दिवंगत अभिनेता के परिवार के अन्य सदस्यों को शोक संदेश भेजा है । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.