105 करोड़ में बिके शाहरुख खान और रोहित शेट्टी!

रोहित शेट्टी सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ बनाने जा रहे हैं। खास बात यह है कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और इस फिल्म के बिकने की खबर भी आ गई है वो भी 105 करोड़ में।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : रोहित शेट्टी एकमात्र ऐसे निर्देशक हैं जिनकी तीन फिल्में गोलमाल 3, सिंघम और बोल बच्चन सौ करोड़ क्लब में शामिल हैं। अब वे सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ बनाने जा रहे हैं और इसको लेकर बॉलीवुड में काफी उत्सुकता है। खास बात यह है कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और इस फिल्म के बिकने की खबर भी आ गई है वो भी 105 करोड़ में।
सूत्रों के मुताबिक, फिल्म को 105 करोड़ रुपए में बेच दिया गया है। फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि इसमें सेटेलाइट अधिकार भी बेचे गए हैं या नहीं। इतनी बड़ी रकम में फिल्म के बेचे जाने को लेकर कोई खास आश्चर्य व्यक्त नहीं किया गया है। कहा जा रहा है‍ कि रोहित और शाहरुख को तो इससे ज्यादा रकम भी मिल सकती थी। फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी और वर्ष 2013 के मध्य में इसे रिलीज किए जाने की योजना है। हीरोइन के लिए दीपिका पादुकोण को लिए जाने की खबर जोरों पर है।