23 छात्रों को सलाना 23 लाख रुपए तक का पैकेज
Advertisement

23 छात्रों को सलाना 23 लाख रुपए तक का पैकेज

पटियाला स्थित विश्वविद्यालय के 23 छात्रों को सैमसंग, माइक्रोसॉफ्ट जैसी शीर्ष वैश्विक कंपनियों ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान 23 लाख रुपए तक के वार्षिक वेतन पैकेज की पेशकश की है।

fallback

चंडीगढ़ : पटियाला स्थित विश्वविद्यालय के 23 छात्रों को सैमसंग, माइक्रोसॉफ्ट जैसी शीर्ष वैश्विक कंपनियों ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान 23 लाख रुपए तक के वार्षिक वेतन पैकेज की पेशकश की है।
थापर यूनिवर्सिटी ने यहां एक वक्तव्य में कहा कि जापानी आईटी फर्म हिकारी सुशिन ने अपने तोक्यो कार्यालय के लिए 12 छात्रों को 23-23 लाख रुपए के सर्वोच्च पैकेज पर भर्ती की है। इन छात्रों की भर्ती वेब डिजाइनर के तौर पर की गई है।
विश्वविद्यालय ने बताया कि अन्य कंपनियों में डीई शॉ इंडिया ने दो छात्रों को 18.4 लाख रुपए के वार्षिक पैकेज पर रखा जबकि वैश्विक आईटी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट और सैमसंग इंजीनियरिंग ने क्रमश: चार और पांच छात्रों की 16-16 लाख रुपए के वार्षिक पैकेज पर भर्ती की है।
वक्तव्य में कहा गया कि हाल में किए गए कैंपस प्लेसमेंट के दौरान 103 शीर्ष वैश्विक और भारतीय कंपनियों में 687 छात्रों को नौकरी की पेशकश की गई। जिन छात्रों को उच्च वेतन पैकेज की पेशकश की गई वे कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, स्कूल ऑफ मैथेमैटिक्स एंड कंप्यूटर एप्लिकेशंस, केमिकल इंजीनियरिंग एंड सिविल इंजीनियरिंग विभाग के छात्र हैं। (एजेंसी)

Trending news