मोबाइल कॉल दरें बढ़ा सकती है Airtel
Advertisement

मोबाइल कॉल दरें बढ़ा सकती है Airtel

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने आज संकेत दिया कि वह मोबाइल कॉल पर दी जा रही छूट की पेशकश समाप्त कर सकती है ताकि वायस सेवाओं से आय बढ़ाई जा सके।

मोबाइल कॉल दरें बढ़ा सकती है Airtel

नई दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने आज संकेत दिया कि वह मोबाइल कॉल पर दी जा रही छूट की पेशकश समाप्त कर सकती है ताकि वायस सेवाओं से आय बढ़ाई जा सके।

भारती एयरटेल के प्रबंध निदेशक गोपाल विट्टल ने यह संकेत दिया। उन्होंने कहा-मुख्य शुल्क दर तथा वसूली वाली दरों में महत्वपूर्ण अंतर को देखते हुए ‘शुल्क’ बढाने की गुंजाइश बनी रहती है। विट्टल ने कहा कि दीर्घकालिक आधार पर वायस शुल्क दरों को बढाने की गुंजाइश है। हालांकि उन्होंने इस बारे में ब्यौरा नहीं दिया।

उल्लेखनीय है कि 30 जून 2014 को समाप्त पहली तिमाही में एयरटेल का एकीकृत शुद्ध लाभ 60.9 प्रतिशत बढ़कर 1108 करोड़ रुपये हो गया। भारत में कंपनी की मोबाइल आय में वायस कॉल कारोबार का लगभग 72 प्रतिशत हिस्सा है। आलोच्य तिमाही में कंपनी की कुल आय 13.3 प्रतिशत बढ़कर 22,962 करोड़ रुपये हो गई।

इसके साथ ही कंपनी ने अफ्रीका में अपने दूरसंचार टावरों को बेचने का भी संकेत दिया है लेकिन वह इस बारे में उचित सौदे के इंतजार में है।

Trending news