close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एयरटेल ने 14 माह में अपने 100 रिटेल स्टोर खोले

ग्राहकों को बेहतर सेवा का अनुभव प्रदान करने के लिए भारती एयरटेल ने पिछले 14 माह में देशभर में 100 खुदरा आउटलेट्स खोले हैं। ये स्टोर उसके खुद के स्वामित्व व परिचालन वाले हैं।

नई दिल्ली : ग्राहकों को बेहतर सेवा का अनुभव प्रदान करने के लिए भारती एयरटेल ने पिछले 14 माह में देशभर में 100 खुदरा आउटलेट्स खोले हैं। ये स्टोर उसके खुद के स्वामित्व व परिचालन वाले हैं। एयरटेल पिछले साल फरवरी में कंपनी के स्वामित्व व कंपनी के परिचालन वाले स्टोर के क्षेत्र में उतरी थी। उसने अपना सबसे पहला स्टोर दिल्ली में खोला था।
कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 14 माह में कंपनी की खुदरा पहुंच 14 राज्यों के 35 शहरों व कस्बों तक हो गई है। कंपनी ने कहा कि इन स्टोरों में करीब 1,000 कर्मचारी कार्यरत हैं। भारती एयरटेल के निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) श्रीनि गोपालन ने कहा, सभी नए कंपनी के स्वामित्व व कंपनी के परिचालन वाले स्टोरों में बेहतर खुदरा व्यवहार व प्रौद्योगिकी को अपनाया गया है। कंपनी ने कहा कि नए एयरटेल स्टोरों में ऐसे आउटलेट्स भी होंगे जो महिला कर्मचारियों द्वारा प्रबंधित होंगे। ये मुख्य रूप से दूसरी व तीसरी श्रेणी के शहरों में होंगे जो विशेष रूप से महिला ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे।

(एजेंसी)