BSNL का धमाल ऑफर, प्रत्येक टॉपअप रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम, 550 रुपए के रिचार्ज पर 575 रुपए

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने मौजूदा त्योहारी सीजन के लिए अपने ग्राहकों को कई प्रकार की रियायतों की पेशकश की है।

BSNL का धमाल ऑफर, प्रत्येक टॉपअप रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम, 550 रुपए के रिचार्ज पर 575 रुपए

नई दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने मौजूदा त्योहारी सीजन के लिए अपने ग्राहकों को कई प्रकार की रियायतों की पेशकश की है।

इसके तहत कंपनी ने वीडियो कॉल्स की दरों को वॉयस कॉल्स के बराबर किया है, जबकि वह टॉपअप रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम की भी पेशकश कर रही है। कंपनी की वीडियो कॉल पेशकश 20 सितंबर से शुरू हुई है और यह देशभर में 90 दिन के लिए होगी।

बीएसएनएल के बोर्ड निदेशक (सीएम) अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, त्योहारी सीजन में बीएसएनएल के मोबाइल ग्राहक वॉयस कॉल की दरों पर वीडियो कॉल का आनंद ले सकेंगे। कंपनी ने कहा है कि सिर्फ प्लान ग्राहकों के लिए ही वीडियो कॉल की दरें घटाई गई हैं।

इसके अलावा कंपनी ने 100, 150, 250, 350 रुपए के टॉप अप रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम की पेशकश की है। साथ 550 रुपए के रिचार्ज पर कंपनी 575 रुपए व 750 रुपए के रिचार्ज पर 790 रुपए का टॉक टाइम देगी।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.