close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डाटाविंड 2000 रुपये में फ्री इंटरनेट सुविधा वाला स्मार्टफोन करेगी लॉन्‍च

कम कीमत के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वह दिवाली से पहले 2000 रुपये में आजीवन मुफ्त इंटरनेट सुविधा वाला स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लक्ष्य से यह योजना बनाई है।

डाटाविंड 2000 रुपये में फ्री इंटरनेट सुविधा वाला स्मार्टफोन करेगी लॉन्‍च

नई दिल्ली : कम कीमत के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वह दिवाली से पहले 2000 रुपये में आजीवन मुफ्त इंटरनेट सुविधा वाला स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लक्ष्य से यह योजना बनाई है।

कंपनी ने कहा है कि 3.5 इंच के स्क्रीन वाला उसका नया फोन एंड्रायड आपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। फिलहाल कंपनी 3 प्रकार के स्मार्टफोन और 5 प्रकार के टेबलेट बनाती है। कंपनी हर महीने करीब 40,000 से 50,000 उपकरण बेचती है।

कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष रपिन्दर सिंह ने कहा कि हम दिवाली से पहले 2000 रुपये में स्मार्टफोन एवं कुछ अन्य डिवाइस पेश करने की योजना बना रहे हैं। हमने इस साल अपनी बिक्री दोगुनी करने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने बताया कि कंपनी आजीवन मुफ्त इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए दूरसंचार सेवा कंपनियों से बातचीत कर रही है। हालांकि उन्होंने समझौता पूरा होने तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार किया।

देश में मोबाइल फोन विनिर्माण के सवाल पर सिंह ने कहा कि कंपनी इसके लिए आक्रामक तरीके से काम कर रही है। यद्यपि उन्होंने इसके क्रियान्‍वयन अथवा इसकी समयसीमा के बारे में कुछ नहीं बताया।