जरनल मोटर्स ने सेल काम्पैक्ट, सीडान का नया मॉडल किया पेश

जनरल मोटर्स इंडिया ने आज नया शेवर्ले सेल हैचबैक और सीडान पेश किया जिनकी कीमत दिल्ली में 4.41 लाख रुपए से 7.64 लाख रुपए होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए सेल हैचबैक की कीमत 4.41 - 6.81 लाख रपए के बीच होगी जबकि सीडान की कीमत 5.19 - 7.64 लाख रुपए होगी। दोनों मॉडल में डीजल और पेट्रोल का विकल्प उपलब्ध है।

जरनल मोटर्स ने सेल काम्पैक्ट, सीडान का नया मॉडल किया पेश

नई दिल्ली : जनरल मोटर्स इंडिया ने आज नया शेवर्ले सेल हैचबैक और सीडान पेश किया जिनकी कीमत दिल्ली में 4.41 लाख रुपए से 7.64 लाख रुपए होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए सेल हैचबैक की कीमत 4.41 - 6.81 लाख रपए के बीच होगी जबकि सीडान की कीमत 5.19 - 7.64 लाख रुपए होगी। दोनों मॉडल में डीजल और पेट्रोल का विकल्प उपलब्ध है।

नयी पेशकश के संबंध में जनरल मोटर्स इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अरविंद सक्सेना ने कहा ‘नयी सेल हैचबैक और सीडान से जीएम की ऐसी पेशकश करने के प्रति प्रतिबद्धता जाहिर होती है जिससे बाजार में ग्राहकों को उनके पैसे का सही मूल्य मिले।’ सेल को 2012 में पेश किया गया था जिसे विशेष तौर पर भारत और अन्य तेजी से उभरते बाजारों के लिए तैयार किया गया था। सेल का निर्माण कंपनी की पूर्ववर्ती चीनी भागीदार शांघाई आटोमोटिव इंडस्ट्रीज कार्प ने वैश्विक कार मंच के तहत किया था। नई कार में सेंट्रल डोर लॉकिंग, दोहरे एयर बैग आदि सुविधाएं हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.